तीन बीघा कॉरिडोर में केन्द्रीय गृहमंत्री ने बीएसएफ अधिकारियों के साथ की बैठक

193

◆ सीमा पर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जरूरी कदम उठाने पर की चर्चा

Advertisement

कूचबिहार : उत्तर बंगाल के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कूचबिहार पहुंचे। उन्होंने भारत-बांग्लादेश सीमा पर स्थित तीन बीघा कॉरिडोर का दौरा किया और बीएसएफ अधिकारियों के साथ बैठक की।

शुक्रवार को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह मेखलीगंज में सीमा पर स्थित तीन बीघा कॉरिडोर का दौरा करने पहुंचे। यहां पहले उन्होंने सीमा पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बीएसएफ अधिकारियों के साथ बैठक की। एक घंटे तक चली इस बैठक में सीमा पर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जरूरी कदम उठाने पर भी चर्चा हुई। बैठक के बाद गृहमंत्री शाह ने तीन बीघा कॉरिडोर का निरीक्षण भी किया। इस दौरान भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी, सुकांत मजूमदार और निशीथ प्रमाणिक मौजूद थे। केन्द्रीय मंत्री शाह कुचालिबाड़ी के जिगाबाड़ी के बीओपी पर भी गए।

केन्द्रीय मंत्री शाह के दौरे को लेकर तीन बीघा कॉरिडोर में बीएसएफ और पुलिस सुबह से ही हाई अलर्ट पर थी। इस दौरान बांग्लादेश के दाहग्राम-अंगरपोटा को पाटग्राम और बांग्लादेश की मुख्य भूमि से जोड़ने वाला तीन बीघा कॉरिडोर आम जनता के लिए बंद रखा गया था। इस कॉरिडोर से कुछ दूरी पर केन्द्रीय मंत्री के लिए हेलीपैड बनाया गया था।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here