Suvendu Adhikari File Pic

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ बैठक में बंगाल के जिलाधिकारियों की अनुपस्थिति को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा है।

Advertisement

शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा कि बैठक में राज्य के जिला अधिकारियों की अनुपस्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। 22 जनवरी को हुई बैठक में देश के 190 जिलों के जिलाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

इसे लेकर राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए शुभेंदु ने लिखा, ‘कब तक राज्य की सत्ताधारी पार्टी वंचितों के लिए केंद्र पर उंगली उठाकर लोगों को गुमराह करेगी? यह स्थिति लगभग 50 वर्षों से चली आ रही है। इस बार ऐसा लगता है कि जो हाथ हमारी ओर बढ़ाया जा रहा है, हम उसे खुद पकड़ना नहीं चाहते। यह नहीं चल सकता।’

उल्लेखनीय है कि शनिवार की दोपहर यानी 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के विभिन्न जिलों के जिलाधिकारियों साथ बैठक की थी। उन्होंने विभिन्न प्रशासनिक मामलों पर जिला अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण चर्चा की। इस बैठक में पश्चिम बंगाल के जिलाधिकारी शामिल नहीं हुए। इसे लेकर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य सरकार पर हमला बोला है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here