पटना : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को लालू परिवार पर प्रहार करते हुए कहा कि अगर नीतीश कुमार में दम है तो बोलकर दिखा दें कि लालू परिवार भ्रष्टाचार में शामिल नहीं है। जन सुराज पदयात्रा के दौरान सारण जिले के मांझी प्रखंड में मीडिया संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने लालू परिवार पर भ्रष्टाचार मामले में हो रही कार्रवाई के मुद्दे पर नीतीश कुमार को जमकर घेरा।

Advertisement

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार खुश हैं या नहीं, ये बात नीतीश कुमार से ज्यादा कौन जान सकता है। लालू यादव और उनके परिवार पर जो छापा पड़ा है, उस पर नीतीश कुमार ना तो पक्ष में बोल रहे हैं और ना ही विपक्ष में। नीतीश कुमार को साफ तौर पर कहना चाहिए कि लालू यादव हमारे सहयोगी हैं और इन पर भ्रष्टाचार के सारे आरोप गलत हैं। अगर वो इस बात को नहीं कह रहे हैं तो आप समझ लीजिए वो क्या कहना चाहते हैं।

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार को मालूम है कि वर्ष 2025 में उनकी सरकार नहीं बनेगी और ना ही वो मुख्यमंत्री बन पाएंगे। इसलिए वो चाहते हैं कि बिहार को ऐसी सरकार मिले जो उनसे भी खराब काम करे। जिससे लोग यह कह सके कि नीतीश कुमार की सरकार कितनी भी खराब हो लेकिन इससे तो अच्छी ही थी।

प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं नीतीश कुमार को बहुत भीतर से जानता हूं कि वो क्या सोचते हैं। अगर नीतीश कुमार में दम है तो वो बोलकर दिखा दें कि लालू यादव, तेजस्वी और उनके परिवार के लोग भ्रष्टाचार में शामिल नहीं हैं, और उनके साथ राजनीतिक षड्यंत्र रचा जा रहा है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here