नयी दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए खिलाड़ियों की मेगा नीलामी के कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया गया है। यह 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा। हालांकि इसकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Advertisement

खेल वेबसाइट क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल अधिकारियों ने आज प्रत्येक फ्रेंचाइजी को तारीखों की जानकारी देने के लिए बुलाया था।

बीसीसीआई अधिकारियों ने इस बात पर भी जोर दिया कि इस दौरान भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले एकदिनी मैच का नीलामी प्रक्रिया पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

बोर्ड ने फ्रेंचाइजी को आश्वासन दिया कि नीलामी की कार्यवाही पर मैच का कोई असर नहीं पड़ेगा और दोनों योजना के अनुसार आगे बढ़ेंगे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच 12 फरवरी को कोलकाता में होना है।

क्रिकबज के अनुसार, एक फ्रेंचाइजी अधिकारी ने बताया, “हमें यह स्पष्ट कर दिया गया है कि मैच और नीलामी दो अलग-अलग चीजें हैं और दोनों आगे बढ़ेंगे।”

बता दें कि बीसीसीआई ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय बोर्डों और राज्य संघों को 17 जनवरी तक नीलामी के लिए नामांकित होने वाले खिलाड़ियों के नाम भेजने के लिए लिखा है। इस साल 10 टीमों के लिए आयोजित होने वाले मेगा इवेंट में 1000 से अधिक खिलाड़ी होंगे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here