तृणमूल के स्थापना दिवस पर ममता ने दोहरायी जनसेवा की प्रतिबद्धता

301
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस पर पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी हैं और कहा है कि उनकी पार्टी लोगों की सेवा और कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। शनिवार की सुबह उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, “तृणमूल स्थापना दिवस पर मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं, समर्थकों और माँ माटी मानुष परिवार के सदस्यों को अपनी शुभकामनाएं देती हूं।

Advertisement

हमारी यात्रा 01 जनवरी, 1998 को शुरू हुई और तब से हम लोगों की सेवा करने और उनका कल्याण सुनिश्चित करने के अपने प्रयासों में प्रतिबद्ध हैं। जैसा कि हम एक और वर्ष में कदम रख रहे हैं, आइए हम सभी अन्याय के खिलाफ अपनी लड़ाई में एकजुट रहने का वादा करें। आइए हम एक दूसरे के साथ दया और सम्मान के साथ पेश आएं। आइए हम इस देश के संघीय ढांचे को मजबूत करने की दिशा में काम करें।आपके आशीर्वाद के लिए मैं आप सभी का धन्यवाद करती हूं।”

उल्लेखनीय है कि 1998 में कांग्रेस छोड़कर ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस की नींव रखी थी और तत्कालीन कांग्रेस के कई दिग्गज नेता उनके साथ आ गए थे। महज दो दशक के राजनीतिक सफर में ममता ने राज्य की सत्ता पर लगातार तीन बार प्रचंड जीत हासिल की है। इस बार तो उन्होंने अपनी पार्टी का चार राज्यों में विस्तार करना शुरू कर दिया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here