मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मी का खोया रिवाल्वर मिला

238

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सुरक्षाकर्मी का जो रिवाल्वर गुरुवार की सुबह खो गया था, वह मिल गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार न्यू कूचबिहार इलाके में स्थित एक तालाब से सुरक्षाकर्मी का खोया हुआ बैग बरामद किया गया है और उसी बैग में रिवॉल्वर था। इस बैग को जिला पुलिस व एसटीएफ ने बरामद किया है।

Advertisement

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मी का बैग खो जाने की जानकारी अधिकारिक रूप से तो नहीं मिली लेकिन यह बात धीरे-धीरे सभी के कानों तक पहुँच गई। इसके बाद ही बैग की तलाश के लिए काफी मशक्कत की जा रही थी, अंततः बैग को ढूँढ निकाला गया।

उल्लेखनीय है कि असम दौरे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा के लिए गए 12 कर्मी कंचनजंघा एक्सप्रेस से लौट रहे थे। उसी दौरान ट्रेन में ही एक सुरक्षाकर्मी का बैग चोरी हो गया। इस बैग में दो रिवाल्वर, एक मोबाइल फोन और कुछ रुपये थे।

राज्य पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी थी। बताया गया है कि कंचनजंघा एक्सप्रेस के वातानुकूलित डिब्बे से बैग चोरी हुआ था जिसकी जानकारी राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) कूचबिहार को दे दी गई थी। सूत्रों ने बताया है कि कंचनजंघा एक्सप्रेस के न्यू कूचबिहार रेलवे स्टेशन पर प्रवेश से पहले चोरी की यह घटना घटी थी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here