हावड़ा : सोमवार की सुबह उत्तरी हावड़ा के गोलाबारी थाना क्षेत्र के डबसन रोड इलाके की एक बहुमंजिली इमारत से धुआं निकलता देखा गया। धुआं देखते ही इलाके में दहशत फैल गई। गोलाबारी थाने और दमकल को तुरंत सूचना दी गई। दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Advertisement

स्थानीय सूत्रों के अनुसार बहुमंजिली इमारत में कई वित्त कंपनियां और बैंक कार्यालय थे। स्थानीय लोगों ने ऐसी ही एक फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से धुआं निकलते देखा।

पूजा की छुट्टियों के कारण कार्यालय बंद था। बंद दफ्तर के अंदर से आग कैसे लगी, इस बारे में दमकल विभाग ने कुछ खास नहीं बताया। हालांकि शुरुआत में यह माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट या कार्यालय के अंदर बिजली व्यवस्था में खराबी के कारण लगी होगी। मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने चंद घंटों में आग पर काबू पा लिया।

एक स्थानीय निवासी ने कहा कि हम पास के पूजा पंडाल से लौट रहे थे। अचानक, बहुमंजिली इमारत की चौथी मंजिल से धुआं निकलते देखा। पूजा के दिन ऐसी घटना होने पर हम घबरा गए। कार्यालय बंद था, फायर ब्रिगेड को तुरंत सूचित किया गया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here