स्वामी प्रसाद मौर्य पर भड़के फेसबुक यूजर्स

237
  •  फेसबुक पर स्वामी के इस्तीफे का पत्र दिखते ही टूट पड़े यूजर्स
  •  कहा भाजपा का कम हुआ बोझ, बेटी के इस्तीफे के बारे में भी पूछा

लखनऊ : स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को योगी मंत्रिमण्डल से इस्तीफा देने के बाद वह पत्र फेसबुक वॉल पर डाला तो सोशल मीडिया यूजर्स टूट पड़े।

Advertisement

कुछ यूजर्स ने उनके इस फैसले का स्वागत किया, वहीं बड़ी संख्या में लोगों ने उनकी आलोचना ही नहीं की बल्कि इसके लिए कड़े शब्दों का भी प्रयोग किया। कई यूजर्स ने उनसे सवाल किया कि पांच साल तक मंत्री बने रहे, अब पिछड़ों और दलितों की उपेक्षा दिखाई दी। कुछ ने पूछा कि आपकी बेटी कब इस्तीफा दे रही हैं?

साधक राजकुमार ने लिखा है कि वंश का टिकट ही समाज की उपेक्षा है ? केर बेर का संग बहुत दिन नहीं निभता है। सत्ता सेवा ही आपका लक्ष्य है। शिक्षक नेता डॉ. महेन्द्र नाथ राय स्वागत करते हुए लिखते हैं कि जय हो। वहीं ठाकुर दिवाकर प्रताप सिंह लिखते हैं कि वाह मंत्री जी ! जब सब खाकर डकार गए, तब जनता की याद आयी है ! अगर इतने ही बड़े जन हितैषी थे, तो तीन-चार साल पहले ही कर देते जो आज किया है।

आनंद शुक्ला फेसबुक पर मौर्य पर कठोर शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहते हैं कि भाजपा की ईमानदारी में आप नहीं रुक सकते हो। वहीं इंजीनियर दिलीप कुमार लिखते हैं कि आपके जाने से बोझ कम हो गया है। रही बात पिछड़ों और दलितों की, पिछले पांच साल में वह समाज आगे बढ़ चुका है। कुछ लोगों ने दलबदलू कहा, तो कुछ यूजर्स ने लिखा कि बिटिया का क्या होगा, वह भी बता दीजिए। दरअसल, स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्या बदायूं से सांसद हैं। अब लोग स्वामी से पूछ रहे हैं कि क्या वह भी इस्तीफा देंगी ?

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here