बीएसएल लिमिटेड ने राजस्थान सरकार के उद्योग एवं वाणिज्य विभाग के साथ समझौता ज्ञापन किया

126

कोलकाता : भीलवाड़ा स्थित अग्रणी टेक्सटाइल कंपनी, बीएसएल लिमिटेड ने राजस्थान सरकार के उद्योग एवं वाणिज्य विभाग के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किया है। इस समझौता ज्ञापन के तहत कंपनी भीलवाड़ा में अपने विनिर्माण कारखानों के विस्तार के लिए 150 करोड़ रुपये से अधिक राशि का निवेश करेगी। इस समझौता ज्ञापन का कार्यान्वयन 2 वर्षों के भीतर होगा और इससे विभिन्न परियोजनाओं के माध्यम से 800 लोगों के लिए रोजगार पैदा होंगे।

Advertisement

बीएसएल लिमिटेड इस समझौता ज्ञापन के अंतर्गत अपनी विस्तार योजना के तहत, 29,184 कॉटन स्पिंडल, 9216 सिंथेटिक स्पिंडल और 50 नए लूम स्थापित करेगी।

इस समझौता ज्ञापन पर राज्य सरकार की ओर से भीलवाड़ा के डिस्ट्रिक्‍ट कलेक्‍टर और मजिस्‍ट्रेट, शिव प्रसाद एम. नाकटे तथा बीएसएल लिमिटेड की ओर से कंपनी के निदेशक परिचालन, प्रवीण जैन ने हस्ताक्षर किये। इस कंपनी को चेयरमैन अरुण कुमार चूड़ीवाला और प्रबंध निदेशक निवेदन चूड़ीवाला, प्रबंध निदेशक ने प्रमोट किया है। इस मौके पर निवेदन चूड़ीवाला ने कहा, “हमें पूरा भरोसा है कि इस पूँजी व्यय और विस्तार योजनाओं के आधार पर कंपनी अति सुदृढ़ आधार रेखा के साथ दो वर्षों में 750 करोड़ रुपये का विक्रय लक्ष्य हासिल कर लेगी।”

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here