मुम्बई : फिल्म स्टार अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा है। इस फिल्म से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं लेकिन रिलीज से पहले ही इसका विरोध होना शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म के बहिष्कार की मांग उठ रही है।

Advertisement

दरअसल इस फिल्म का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि फिल्म में पृथ्वीराज को राजपूत सम्राट के रूप में दिखाया गया है, जबकि वह गुर्जर थे। यही नहीं, उनका कहना है कि पृथ्वीराज के पिता गुर्जर थे तो ऐसे में पृथ्वीराज राजपूत कैसे हो सकते हैं? यह इतिहास के साथ खिलवाड़ है। इन्हीं कारणों की वजह से कुछ लोग इस फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं। ट्विटर पर भी #बॉयकॉट पृथ्वीराज मूवी ट्रेंड हो रहा है।

आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अभिनेता अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे जबकि अभिनेत्री मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा अभिनेता संजय दत्त, सोनू सूद और आशुतोष राणा भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 21 जनवरी को रिलीज होगी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here