सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम चुनाव 22 जनवरी को होना है। इसे लेकर मंगलवार को दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट ने पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में चार वार्डों में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य सिलीगुड़ी को सुरक्षित, स्मार्ट और आत्मनिर्भर सिटी बनाना है। राजू बिष्ट ने पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में जन समर्थन मांगा।

Advertisement

उन्होंने पहले वार्ड नंबर 47 में भाजपा उम्मीदवार निर्मल बागची के समर्थन में सबसे पहले चुनाव प्रचार किया। इसके बाद वार्ड नंबर एक के कन्हैया पाठक, दो के बानी पाल और तीन के विनोद गुप्ता के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान सांसद ने चारों वार्डों की समस्याओं और विकास के अछूते पहलुओं के विषय में स्थानीय निवासियों और व्यवसायों के बारे में विस्तृत चर्चा की।

प्रचार के बाद राजू बिष्ट ने कहा कि सिलीगुड़ी नगर निगम बोर्ड भाजपा गठन करने जा रही है। उन्होंने जनता को आश्वासन दिया है कि जैसे ही निगम में भाजपा बोर्ड का गठन करेगी, हम रेल मंत्रालय से बात कर रेलवे के जमीन पर रह रहे लोगों की भूमि समस्या को हल करेंगे। इन वार्डों में सामुदायिक भवन व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी स्थापित करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारा फोकस नदी की सफाई और उसके सौंदर्यीकरण पर भी रहेगा। उचित सीवरेज और ड्रेनेज सिस्टम विकसित करेंगे और सिलीगुड़ी में कचरा प्रबंधन को मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा सुरक्षित, स्मार्ट और आत्मनिर्भर सिलीगुड़ी भाजपा बनाएगी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here