पटना/बक्सर : बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र के आमसारी गांव में बीती रात संदिग्ध अवस्था में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 अन्य की स्थिति गंभीर बनी हुई है। गंभीर 4 लोगों का इलाज निजी एवं सरकारी अस्पतालों में चल रहा है।

Advertisement

स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। डीएम अमन समीर ने बताया कि जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम होने के बाद ही सही कारणों का पता चल पाएगा। मामले की जांच चल रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार रात गांव में एक जगह पार्टी हुई थी, जहां गांव के कई लोगों ने शराब पी। वहां से शराब पीकर आने के बाद सबसे पहले आनंद सिंह की तबीयत खराब हुई। इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन डुमरांव अस्पताल पहुंचते-पहुंचते उसकी मौत हो गई। मरने वालों में आनंद सिंह के अलावा मीकू सिंह, शिवमोहन यादव, भुंगु सिंह, सीखू मुसहर शामिल हैं। एक अन्य की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

डुमरांव के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसपी) श्रीराज ने पत्रकारों को बताया कि 6 लोगों की मौत की जानकारी मिली है जबकि एक गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती है। एसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि किस कारण मौत हुई है। हालांकि ये सभी लोग शराब कहां से लेकर आए, इसकी जांच की जा रही है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here