बांसद्रोनी हत्याकांड : बिहार से धराया मुख्य अभियुक्त, कोलकाता से प्रेमिका गिरफ्तार

236

कोलकाता : गत 7 दिसंबर को कोलकाता के बांसद्रोनी थाना इलाके में मुकेश कुमार साव (40) की उसके घर में ही हत्या कर दी गई थी। इस मामले की जांच कर रही कोलकाता पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया है। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले मुख्य अभियुक्त राजीव कुमार (24) को बिहार के बांका जिला अंतर्गत बेलहार थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। वह मुंगेर जिले के संग्रामपुर थाना अंतर्गत कोरीकोल गांव का रहने वाला है।

Advertisement

राजीव कुमार से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने बांसद्रोणी थाना इलाके से ललिता साव (26) को इस हत्याकांड में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया। ललिता स्थानीय संजय कुमार साव की पत्नी है। संजय, मृतक मुकेश कुमार साव का छोटा भाई है। अभियुक्त राजीव ने बताया कि उसका ललिता के साथ प्रेम संबंध था, जिसकी भनक संजय के बड़े भाई मुकेश को लग गई थी और वह उनके संबंध में बाधा बन रहा था।

अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि ललिता और राजीव ने मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाने का फैसला किया और इसी के तहत घटना के दिन राजीव, ललिता के घर पहुँचा। ललिता ने घर का पिछले दरवाजा खोल दिया था, जहां से राजीव घर में दाखिल हो गया और इस हत्याकांड को अंजाम देकर बिहार फरार हो गया। राजीव ने पुलिस को बताया कि मुकेश को जब ललिता-राजीव के संबंध की जानकारी हुई तो वह ललिता को ब्लैकमेल कर रहा था, जिसके बाद दोनों ने उसकी हत्या करने की साज़िश रची और हत्या को अंजाम दिया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here