– महिला यात्री पर पेशाब करने की शर्मनाक घटना के बाद कर्मचारियों को खास निर्देश

Advertisement

नयी दिल्ली : निजी क्षेत्र की एयलाइंस कंपनी एयर इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ने कर्मचारियों को विमान में किसी भी अनुचित व्यवहार को तुरंत रिपोर्ट करने का निर्देश दिया है।

सीईओ कैंपबेल विल्सन ने शुक्रवार को एयरलाइन कर्मचारियों से कहा है कि विमान में किसी भी तरह के अनुचित व्यवहार की सूचना तुरंत अधिकारियों को दें। सीईओ ने कर्मचारियों से कहा कि चाहे मामला सुलझा भी लिया गया है, लेकिन स्टाफ जल्द से जल्द इस संबंध में अधिकारियों को सूचित करें।

विल्सन ने एयर इंडिया की फ्लाइट में हाल ही में महिला यात्री पर पेशाब करने की शर्मनाक घटना सामने आने के बाद कर्मचारियों को यह निर्देश दिया है। इस मामले में नागरिक विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने अपनी जांच शुरू कर दी है। डीजीसीए ने एयरलाइन से इसकी रिपोर्ट मांगी है। वहीं, एयर इंडिया ने भी चालक दल की चूक का पता लगाने के लिए आंतरिक जांच चालू कर दी है।

इस बीच पिछले साल 26 नवंबर को न्यूयार्क से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले उस शख्स के खिलाफ दिल्ली पुलिस के कहने पर आव्रजन ब्यूरो ने लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया है। गौरतलब है कि महिला ने एयर इंडिया के कैबिन-क्रू से इसकी शिकायत की थी, लेकिन उस पर गौर नहीं किया गया। इसके बाद उसने उच्चाधिकारियों से इस मामले की शिकायत की, तब मामला सुर्खियों में आया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here