बड़गाम मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर

131

बड़गाम : बड़गाम के जालूवा इलाके में छिपे 3 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने शुक्रवार सुबह मार गिराया है। मारे गए आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से संबंधित बताए जा रहे हैं।

Advertisement

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। मुठभेड़ स्थल से तीनों आतंकियों के शवों के साथ हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है।

सुरक्षाबलों द्वारा आसपास के इलाके में तलाशी अभियान चलाने के बाद जब इस बात की पुष्टि हो गई कि वहां अब और कोई आतंकी मौजूद नहीं है तो तलाशी अभियान खत्म किया गया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार रात पुलिस को बड़गाम के जालूवा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। सूचना मिलने के आधार पर पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर बड़गाम के जालूवा में छिपे आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने पास आते देख उन पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सबसे पहले सुरक्षाबलों ने उन्हे आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। आतंकियों ने सुरक्षाबलों की बात नहीं मानी और गोलीबारी जारी रखी। अंधेरा होने के कारण सुरक्षाबलों ने सुबह तक के लिए अभियान को टाल दिया।

शुक्रवार की सुबह सुरक्षाबलों ने आतंकियों को कई बार आत्मसमर्पण करने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माने और मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को मार गिराया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here