साउथ सुपरस्टार रजनीकांत फिल्म ‘जेलर’ के कारण सुर्खियों में हैं। जेलर फिल्म को देश में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। रजनीकांत शनिवार 18 अगस्त को उत्तर प्रदेश के दौरे पर थे। रजनीकांत ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान रजनीकांत ने योगी आदित्यनाथ के पैर छुए। इसे लेकर रजनीकांत को ट्रोल किया जा रहा था। इस पर रजनीकांत ने सफाई दी है।

Advertisement

शनिवार को रजनीकांत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पहुंचे। उस वक्त रजनीकांत के स्वागत के लिए योगी आदित्यनाथ मौजूद थे। कार से बाहर निकलने के बाद रजनीकांत ने सबसे पहले योगी आदित्यनाथ के पैर छुए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसके बाद रजनीकांत के फैंस ने नाराजगी जाहिर की।

Advertisement

चेन्नई एयरपोर्ट पर रजनीकांत से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘आशीर्वाद लेना मेरी आदत है। चाहे कोई योगी हो या संन्यासी, भले ही वे मुझसे छोटे हों, उनके पैर छूना और आशीर्वाद लेना मेरी आदत है। मैंने यही किया।’

वहीं, 11वें दिन फिल्म ‘जेलर’ ने 18 करोड़ रुपये की कमाई की। ‘जेलर’ ने देशभर में 280 करोड़ कमाए तो वर्ल्डवाइड 550 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। रजनीकांत की फिल्म जेलर को देश-दुनिया में फैंस से खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here