तथागत रॉय

कोलकाता : त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय के एक आपत्तिजनक ट्वीट ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया, जिसमें एक कोलाज तस्वीर थी। इस कोलाज में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय की तस्वीर को वोडाफोन के विज्ञापन में दिखने वाले कुत्ते के साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- ‘वोडाफोन इन वेस्ट बंगाल अगेन।’

Advertisement

दरअसल, तथागत रॉय के ट्विटर अकाउंट पर एक यूजर ने लिखा था कि भाजपा की हार के बाद भी कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल में भाजपा प्रभारी हैं। इस ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने उक्त आपत्तिजनक तस्वीर ट्वीट किया।

सोशल मीडिया यूजर ने लिखा था कि बंगाल में हार के बाद भी कैलाश विजयवर्गीय का नाम अभी तक किसी ने नहीं लिया है। शायद, पार्टी के शीर्ष नेता उन्हें बचा रहे हैं। इसी कारण वह अभी भी बंगाल भाजपा प्रभारी बने हुए हैं। कोलकाता में क्या हो रहा है, इससे भाजपा अंजान है।

बीजेपी में विजयवर्गीय के विरोधी भी इस ट्वीट को हज़म करने को तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि बीजेपी जैसी अनुशासित पार्टी में एक वरिष्ठ नेता का पार्टी के एक नेता पर ऐसी सार्वजनिक टिप्पणी अभूतपूर्व है।

गौरतलब है कि बंगाल विधानसभा चुनावों में भाजपा की हार के बाद तथागत राय ने पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष, पार्टी पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय, शिव प्रकाश, अरविंद मेनन को जिम्मेदार ठहराया था।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here