• अमेजन फ़ैशन पेश कर रहा है सबसे पसंदीदा ब्रांड और रोज़मर्रा की जरूरत के सामानों का बेहतरीन कलेक्शन और आसान पहुंच। आपको मिलेगा टॉप ब्रांडों पर 50% से 80% तक का डिस्काउंट

कोलकाता : अमेज़न फैशन की वार्डरोब रिफ्रेश सेल (WRS) के 9वें एडिशन में टॉप फैशन एवं ब्यूटी ब्रांडों के विशाल कलेक्शन के साथ ग्राहकों के लिए शानदार डील्स और ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं। यह शॉपिंग इवेंट बुधवार 22 दिसंबर 2021 तक चलेगा। इसके तहत ग्राहक अपैरल, घड़ियां, फैशन एवं कीमती ज्वैलरी, जूते, हैंडबैग, घर, लगेज और बैकपैक, मेकअप, स्किनकेयर, हेयरकेयर, बाथ एंड बॉडी आदि जैसी कैटेगरी के साथ ही खास फैशन एंड ब्यूटी प्रोडक्ट पर 80%* (इंडिपेंडेंट थर्ड-पार्टी सेलर्स, ब्रांडों द्वारा की पेशकश) तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

Advertisement

ग्राहक इस वार्डरोब रिफ्रेश सेल के दौरान 1000 से अधिक फैशन ब्रांडों से 10 लाख से अधिक स्टाइल की खरीदारी कर सकते हैं और Amazon.in से अपने पहले फैशन ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी का लाभ भी उठा सकते हैं।

एलन सॉली, डब्ल्यू फॉर विमेन, पीटर इंग्लैंड, मेट्रो, एसिक्स, कैटवॉक, मेकअप रिवॉल्यूशन, बाथ एंड बॉडी वर्क्स, द बॉडी शॉप, बायोटिक, अमेरिकन टूरिस्टर, सफारी, स्काईबैग, जीवा, टाइमेक्स, टाइटन, लावी, बैगिट, हाईडिजाइन, कैपराजी आदि जैसे भारत के सबसे प्रसिद्ध ब्रांड अमेजन फैशन की इस वॉर्डरोब रिफ्रेश सेल के अपने सबसे विशाल कलेक्शन के साथ ग्राहकों को खुश करने के लिए एक साथ आए हैं।

 

 

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here