कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के चुनाव का बिगुल बज चुका है और चुनावी मैदान में हर पार्टी का प्रत्यासी लोगों के बीच जाकर उनसे वोट देने की अपील कर रहा है।

Advertisement

वार्ड नंबर 52 की तृणमूल प्रत्याशी सोहिनी मुखर्जी भी वार्ड में जनसंपर्क को और भी मजबूत करने की कवायद में लगी हैं और वेस्ट बंगाल तृणमूल यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष व विधायक स्वर्ण कमल साहा के बेटे अर्पण साहा पूरी सक्रियता से उनका साथ दे रहे हैं।

इसके तहत सोमवार को वार्ड स्थित मन्ना गली में एक सार्वजनिक सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में सोहिनी मुखर्जी के साथ अर्पण साहा समेत पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

वार्ड नंबर 52 तृणमूल का गढ़ रहा है। इस बार वार्ड महिलाओं के लिए आरक्षित है इसलिए मैदान में तृणमूल की ओर से सोहिनी मुखर्जी को मैदान में उतारा गया है। सोहिनी मुखर्जी का कहना है कि वार्ड में पूर्व पार्षद संदीपन साहा ने विकास के जो काम किए हैं, वे जीत के बाद उन कामों को आगे बढ़ाएंगी।

वहीं संदीपन साहा के छोटे भाई अर्पण साहा भी वार्ड के लोगों को यह यकीन दिला रहे हैं कि इससे पहले वार्ड में पूर्व पार्षद संदीपन साहा, जिस तरह से लोगों को अपनी सेवा देते रहे हैं, वैसी ही सेवा नयी उम्मीदवार सोहिनी मुखर्जी भी जीत के बाद प्रदान करेंगी।

वार्ड में सोहिनी मुखर्जी को लोगों का अच्छा समर्थन मिल रहा है और उन्हें उम्मीद है कि यह समर्थन वोट के रूप में 19 दिसम्बर को उन्हें जरूर मिलेगा।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here