तृणमूल विधायक हुमायूं कबीर का थाने के ओसी को धमकाने का वीडियो वायरल

121

बहरमपुर (मुर्शिदाबाद) : भरतपुर के तृणमूल विधायक हुमायूं कबीर के थाने के ओसी को तबादले की धमकी देने का एक वीडियो वायरल हुआ है। विधायक अपने बयान से पहले भी विवादों में घिरे रहे हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने पार्टी के एक विधायक को जनसभा से पीटने की धमकी दी थी। अब विधायक ने पुलिसकर्मी को धमकी देने को लेकर फिर से सुर्ख़ियों में हैं।

Advertisement

बताया गया कि वायरल वीडियो में तृणमूल विधायक कहते दिख रहे हैं कि मैं आज ओसी को बताऊंगा, मैं विधायक हूं। मैं यहां आखिरी बात कहूंगा। जब तक राज्य नेतृत्व मुझे किसी भी मामले में अलग से कोई निर्देश नहीं देता, तब तक जिन्होंने पार्टी विरोधी काम किया है, जो पार्टी उम्मीदवार को हराने की कोशिश कर रहे थे। मैं उन सभी के लिए समझौता क्यों करूं, इसके लिए मैंने ओसी से दलाली बंद करने को कहा है। नहीं तो 48 घंटे में तुम्हें यहां से निकलने के लिए विवश कर दूंगा। मैं थाने में सामने जाकर बैठूंगा। मैं टेबल पर पैर रखूँगा, तब तुम समझोगे कि हुमायूं कबीर क्या चीज़ है। आप यहां से अपने आप निकल जाओ।

तृणमूल विधायक का आरोप कि विधानसभा चुनाव में उन्हें हराने की योजना बनाई गई थी। संबंधित ओसी ने तीन ब्लॉक अध्यक्ष, कांग्रेस और भाजपा के साथ मिलकर यह साजिश रची थी। तृणमूल विधायक ने ओसी पर उन पार्टी नेताओं की साजिश में शामिल रहने और भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप भी लगाया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here