ममता बनर्जी के बैठे-बैठे अधूरा राष्ट्रगान गाने का वीडियो वायरल, मुंबई में प्राथमिकी दर्ज

162
Mamata Banerjee : File Photo
ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह बैठे-बैठे ही राष्ट्रगान गा रही हैं। वीडियो में वह आधा-अधूरा राष्ट्रगान गाने के दौरान बीच में ही रुक गईं और जय महाराष्ट्र तथा जय बिहार, जय भारत के नारे लगाने लगी हैं। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इसे लेकर मुंबई में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Advertisement

बताया गया है कि यह मुंबई का वीडियो है। बुधवार को ममता ने यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बैठे-बैठे ही राष्ट्रगान गाना शुरू कर दिया था और जन गन मन के बीच में द्रविड़ उत्कल बंग पर ही वह रुक गईं और जय महाराष्ट्र, जय बिहार, जय भारत का नारा लगाने लगीं। राष्ट्रगान के अपमान को लेकर ममता बनर्जी के खिलाफ मुंबई के थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने यह प्राथमिकी दर्ज कराई है।

उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी फिलहाल तीन दिनों के प्रवास पर हैं। सोशल मीडिया पर ममता का यह वीडियो तेजी से वायरल होने के साथ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। यह वीडियो ऐसे समय आया जब ममता देश के विभिन्न राज्यों का दौरा कर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ क्षेत्रीय पार्टियों को एकजुट करने की कोशिश में लगी हुई हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here