बर्दवान : बालू खदान पर कब्जा करने को लेकर रविवार को तृणमूल कांग्रेस के दो गुट आपस में भिड़ गए। इस घटना में शेख पन्नालाल नामक एक तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता को गोली भी लगने की सूचना है।

Advertisement

बताया गया कि शनिवार को बर्दवान के इदिलपुर इलाके में इस घटना का सूत्रपात हुआ था। सदर घाट इलाके में शनिवार को पिकनिक के दौरान तृणमूल कांग्रेस के दो गुट आपस में भिड़ गए लेकिन कुछ लोगों ने मध्यस्थता कर विवाद शांत करा दिया था।

रविवार को तृणमूल कार्यकर्ता शेख पन्नालाल जब बालू खदान के पास गया तो कुछ लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान उसके पैर में गोली लगने की भी खबर है। पन्नालाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर बर्दवान थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिस्थिति पर नियंत्रण पाया। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पन्नालाल की माँ मदीना बीबी ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को गोली मारी गई है और उसके परिवार को लक्ष्य कर बम भी फेंके गए। गोली चलाने का आरोप राजनाथ चौधरी नामक बालू व्यवसायी पर लगा है। इस संबंध में राजनाथ चौधरी ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि रविवार सुबह उनके भाई अरुण चौधरी के घर पर हमला हुआ और तोड़फोड़ हुई है। चौधरी ने शेख पन्नालाल पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव बना हुआ है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here