तृणमूल सांसदों ने गृह मंत्रालय के सामने किया प्रदर्शन

272

नयी दिल्ली : तृणमूल कांग्रेस के सांसदों ने सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्रालय के सामने त्रिपुरा में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। तृणमूल सांसद इस मामले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करना चाह रहे थे।

Advertisement

यहां नार्थ ब्लॉक स्थित केंद्रीय गृह मंत्रालय के सामने तृणमूल कांग्रेस के प्रदर्शनकारी सांसदों में सौगत राय, कल्याण बनर्जी, डेरेक ओ ब्रायन, सुखेंदु शेखर रॉय, शांतुन सेन, दोला सेन समेत पार्टी के 16 सांसदों ने विरोध प्रदर्शन किया।

सुखेंदु शेखर रॉय ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि त्रिपुरा में गुंडाराज चल रहा है और राज्य सरकार को बर्खास्त करना चाहिए। उन्होंने कहा कि तृणमूल सांसद इस बारे में अपनी बात रखने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलना चाह रहे थे किंतु शाह ने समय नहीं दिया। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की युवा इकाई की नेता को झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है।

सांसद सौगत राय ने कहा कि त्रिपुरा में घटित घटना लोकतंत्र पर हमला है।

उल्लेखनीय है कि त्रिपुरा में तृणमूल नेता सायोनी घोष को गिरफ्तार कर लिया गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने घोष पर आरोप लगाया था कि वह बीते शनिवार को मुख्यमंत्री बिप्लव देब की एक सभा को बाधित कर रही थीं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here