नुसरत जहां (फ़ाइल फ़ोटो)

कोलकाता : बेटे के जन्म के पहले से पति से अलग रह रहीं तृणमूल सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने आखिरकार अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ अपने प्यार को स्वीकार कर ही लिया। अपने रेडियो शो “इश्क विद नुसरत” में बसीरहाट की सांसद अपने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ गई थीं। इसके बाद एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह यश से अपने प्यार के रिश्ते को स्वीकार करती दिख रही हैं। वीडियो में उनके शब्द हैं, “मैं तुम्हारे संग प्यार में पड़ी, यह मेरी चॉइस थी और बाकी सब इतिहास है।”

Advertisement

कभी हिंदू रीति रिवाज से पूजा पाठ करने तो कभी निखिल से शादी के बावजूद यश के साथ घूमने और हाल ही में अपने बच्चे को जन्म देने के बाद उसके असली पिता को लेकर विवादों में रहीं नुसरत का यह पहला कबूलनामा है, जो बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एफएम रेडियो के जारी इस वीडियो में नुसरत ने यश से पूछा है कि वो बताएं कि उनका रिश्ता कैसे शुरू हुआ था। यश ने उनसे कहा कि अगर यही सवाल कोई उनसे पूछे तो वो क्या कहेंगी, मैं आपसे पूछता हूं कि हमारे बीच सब कैसे शुरू हुआ? इस पर नुसरत ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं तुम्हारे साथ भाग गई थी। इस पर यश बोलते दिखे कि, ‘तुम भाग गई थीं, तुम्हारा मतलब है कि हम हाथ पकड़कर सड़कों पर भागे। नुसरत बोलीं, नहीं नहीं, मैं तुम्हारे साथ फरार हो गई, ये सही शब्द है, हाँ, मैं तुम्हारे साथ फरार हो गई थी। यह एपिसोड इसी विषय पर है- ‘मेरा प्यार, मेरी चॉइस, मैं तुम्हारे संग प्यार में पड़ी, ये मेरी चॉइस थी और बाकी सब इतिहास है। इसके बाद यश ने उनसे पूछा कि वो प्यार को कैसे डिफाइन करती हैं। इस सवाल के जवाब में नुसरत ने कहा, ‘एक-दूसरे के साथ हर रोज खुशी मिलती है, ऐसा करना आसान नहीं होता। प्यार बहुत मुश्किल है लेकिन आप इसके साथ ढेर सारे प्यार के साथ डील कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि नुसरत ने 2019 में पहली शादी निखिल जैन से की थी, जो कोलकाता के एक बिजनेसमैन हैं। शादी के एक साल बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई थी। 2020 में नुसरत ने निखिल का घर छोड़ दिया था। साल 2020 में नुसरत ने एक्टर यश दासगुप्ता के साथ फिल्म ”एसओएस कोलकाता” फिल्म में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई थी। बताया जाता है कि उसी दौरान नुसरत और यश के बीच अफेयर शुरू हुआ था। इसके बाद नुसरत ने अपनी शादी को अवैध बताया था। शादी टूटने के बाद नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ गई थीं, जिस पर निखिल ने कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है। नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम भी यश दासगुप्ता के नाम के साथ जोड़ कर रखा है। अब उन्होंने अपने प्यार को सरेआम स्वीकार भी कर लिया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here