घर के पास तृणमूल नेता को मारी गोली

134

कोलकाता : सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक और नेता पर जानलेवा हमला हुआ है। घटना नदिया जिले की है। यहां के चाकदा इलाके में रविवार रात काम खत्म कर घर लौट रहे तृणमूल नेता नारायण दे को लक्ष्य कर फायरिंग की गई जिसमें वे घायल हो गये। एक गोली नारायण के गले में लगी है जिसकी वजह से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Advertisement

जिला पुलिस की ओर से सोमवार को जारी बयान में बताया गया है कि रविवार देर रात वह काम खत्म कर घर लौट रहे थे। घर के नजदीक पहुंचते ही अज्ञात हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। गले में गोली लगने के बाद वह खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिर पड़े। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंचे। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई लेकिन तब तक हमलावर फरार हो गए थे।

गंभीर रूप से घायल अवस्था में उन्हें चाकदा स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती किया गया। हालत बिगड़ने पर उन्हें कल्याणी जेएनएम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। चिकित्सकों ने बताया है कि गले में गोली लगने की वजह से हालत गंभीर है। चिकित्सकों का बोर्ड गठित कर इलाज शुरू कर दिया गया है। इधर वारदात के बाद पुलिस इलाके का सीसीटीवी फुटेज देखकर हमलावरों की तलाश में जुट गई है। प्रारंभिक तौर पर दावा किया जा रहा है कि व्यक्तिगत दुश्मनी के चलते उन पर हमला हुआ है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here