जो लोग वैक्सीन का रोना रोते हैं वे संकीर्ण राजनीति के चंगुल में : दिलीप घोष

95
Dilip Ghosh

कोलकाता : दिलीप घोष ने गुरुवार सुबह इको पार्क में मॉर्निंग वॉक के दौरान देश के विभिन्न हालिया मुद्दों पर मुंह खोला है। उन्होंने कहा कि गुरुवार को देश में एक इतिहास बनने जा रहा है। भारत जैसा पिछड़ा देश नरेन्द्र मोदी की मदद से मील का पत्थर बनाने जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने वसुधैव कुटुम्बकम नीति का पालन करते हुए न केवल अपने देश बल्कि कई मित्र देशों को भी टीका उपलब्ध कराया है। दिलीप घोष ने कहा कि इसके बाद भी जो लोग यह कहते हैं कि टीका नहीं है, वे संकीर्ण राजनीति के शिकार हैं।

Advertisement

इसके बाद उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आगामी उपचुनाव कितने शांतिपूर्ण होंगे, इसे लेकर संदेह है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि तृणमूल दिनहाटा व गोसाबा में भाजपा उम्मीदवारों के प्रचार में बाधा डाल रही है। दिलीप घोष ने गुरुवार को यह भी कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकाया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी मामले में दिलीप घोष ने योगी सरकार पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि उन्होंने वही किया है जो उत्तर प्रदेश सरकार को करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और अन्य राज्यों में इसी तरह की घटनाओं की सूचना मिली थी लेकिन केवल उत्तर प्रदेश को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया था। दिलीप ने घटना को एक बड़ी साजिश बताया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here