हावड़ा में भाजपा से निकाले गए सुरजीत साहा थामेंगे तृणमूल का दामन

175

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित एक नेता तृणमूल कांग्रेस का दामन थामने जा रहे हैं। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी पर सवाल खड़ा करने की वजह से पार्टी से निष्कासित किए गए हावड़ा सदर के पूर्व अध्यक्ष सुरजीत साहा तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे।

Advertisement

सुरजीत साहा ने बुधवार को बताया कि गुरुवार वह तृणमूल की सदस्यता ले लेंगे। इसके लिए सत्तारूढ़ पार्टी ने हावड़ा के शरत सदन में कार्यक्रम का आयोजन किया है। अपराह्न तीन बजे सुरजीत को तृणमूल में शामिल किया जाएगा। उनके साथ कई अन्य भाजपा कार्यकर्ता भी तृणमूल की सदस्यता लेंगे। सुरजीत ने दावा किया है कि 50 से अधिक कार्यकर्ताओं को साथ लेकर वह तृणमूल में शामिल होंगे।

हावड़ा सदर के पूर्व अध्यक्ष सुरजीत के इस पार्टी बदल को लेकर भाजपा के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि उन्हें पहले ही पार्टी से निकाला जा चुका है इसीलिए वह किसी भी दूसरी पार्टी में जाएं, उससे कोई असर पड़ने वाला नहीं है। तृणमूल सूत्रों के अनुसार अरूप रॉय उन्हें पार्टी में शामिल कराएंगे।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले शुभेंदु अधिकारी पर सवाल खड़ा करने की वजह से प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने सुरजीत को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निकाल दिया था।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here