मुंबई : सनी लियोनी का हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ विवादों में घिर गया है। साल 2021 का सबसे बड़ा पार्टी सांग बताया जाने वाले इस गाने पर हिन्दू भावनाओं को आहात करने का आरोप लग रहा है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को बैन करने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस गाने में हिंदुओं की आस्था का मजाक उड़ाने की कोशिश की गई है। हिंदुओं में राधा रानी और मधुबन को लेकर, कई पौराणिक मान्यताएं और कहानियां हैं। राधा रानी को लेकर हिंदुओं के मन में विशेष आदर और सम्मान है लेकिन इस गाने में राधा और ‘मधुबन’ को जिस सस्ती फूहड़ता के साथ पेश किया गया है वह किसी की भी समझ से परे और हिन्दू भावनाओं को आहत पहुंचाने वाला है।

Advertisement

वहीं इस गाने की वजह से सनी लियोनी को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को बायकॉट करने की आवाज उठा रहे हैं । एक यूजर ने लिखा- ‘आप लोगों ने हिंदू धर्म का मजाक बना दिया है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-‘राधा डांसर नहीं थी वो भक्त थी और मधुबन एक महान जगह थी, वहां राधा ऐसे डांस नहीं करती थी, गाने के बोल शर्मनाक हैं।’

बता दें कि ‘मधुबन में राधिका नाचे’ गाने को कनिका कपूर ने गाया है और गणेश आचार्य ने इसे कॉरियोग्राफ किया है। गाने की रिलीज के तुरंत बाद से ही इसे लेकर बवाल शुरू हो गया और अब इसके बहिष्कार की भी मांग उठने लगी है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here