कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव को लेकर रेलवे की ओर से किये गये खुलासे के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हमलावर हो गई हैं। उन्होंने कहा है कि जब बिहार से पत्थर फेंके गए, तो पश्चिम बंगाल को बदनाम करने की कोशिश क्यों हुई?

Advertisement

गुरुवार को गंगासागर से वापस लौटने के बाद मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि कई मीडिया हाउस तीन दिनों से हमारे खिलाफ इस मुद्दे को बढ़ावा दे रहे हैं, फेक न्यूज दिखाया। बंगाल का अपमान करने की कोशिश की गई है, कानून उनके खिलाफ अपना काम करेगा।

उन्होंने आगे कहा कि घटना बंगाल में नहीं हुई, बिहार में हुई। बिहार की जनता नाराज हो सकती है। लोकतंत्र में लोगों में गुस्सा हो सकता है। ऐसा कहकर बिहार का अपमान करने की इजाजत नहीं है। मुझे लगता है कि उनका भी अधिकार है। उन्होंने कहा कि जब बिहार में भाजपा सरकार नहीं है तो उन्हें यह ट्रेन क्यों नहीं मिलेगी?

ममता ने कहा कि रेलवे के विकास के नाम पर पुराने ट्रेनों को पेंट करके चलाया जा रहा है। पश्चिम बंगाल में कितनी सारी पुरानी ट्रेनें खड़ी थीं। अब एक भी नहीं है। मैं मीडिया से कहूंगी कि फर्जी खबरें चलाना बंद करें।

ममता ने आगे कहा कि जिनके पास करने को कुछ नहीं है वो ऐसा करते हैं। वे हर जगह अपनी नकारात्मक सोच फैलाना चाहते हैं। मैं उनसे कहूंगी कि निराश न हों और मैं हमेशा केंद्र और राज्य के बीच समन्वय बनाकर काम करने के पक्ष में हूं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here