लुइज़िन्हो को राज्यसभा से नामित करने के लिए शुभेंदु ने की ममता की खिंचाई

182
Suvendu Adhikari File Pic

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुइज़िन्हो फलेरियो को बंगाल से राज्यसभा के लिए पार्टी के उम्मीदवार के रूप में नामित करने के लिए खिंचाई की है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि बंगाल की बेटी (ममता) बंगाल से राज्यसभा की सीटों को गंवा रही हैं। बाहरी लोगों पर ज्यादा भरोसा जताया जा रहा है। असम की सुष्मिता देव के बाद अब लुइज़िन्हो फलेरियो। बंगालियों को इस पर प्रतिक्रिया नहीं व्यक्त करनी चाहिए? बंगाल को भुगतान क्यों करना पड़ेगा अगर हमारे पास दक्ष लोग हैं। असम और गोवा में टिकट क्यों?

इससे पहले दिन में अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ने गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुइज़िन्हो फलेरियो को पश्चिम बंगाल से राज्यसभा के लिए पार्टी के उम्मीदवार के रूप में नामित करने की घोषणा की। कुछ महीने पहले तृणमूल में शामिल हुए सत्तर वर्षीय फलेरियो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। हाल ही में तृणमूल नेता अर्पिता घोष ने राज्यसभा सीट छोड़ दी, जिस पर 29 नवंबर को चुनाव होना है।

नामांकन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 16 नवंबर है। सूत्रों ने कहा कि फ़िलहाल कोलकाता में मौजूद फलेरियो के जल्द ही अपना नामांकन पत्र दाखिल करने की उम्मीद है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here