कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक बार फिर अश्लील फिल्मों की शूटिंग का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि यहां के न्यूटाउन इलाके में वेब सीरीज में काम करने के बहाने एक युवक के जबरदस्ती अश्लील वीडियो और फोटो बनाए गए। यहां तक कि ये वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया गया है। मंगलवार की सुबह न्यूटाउन थाने में इससे संबंधित शिकायत दर्ज कराई गई है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि शोभा बाजार के रहने वाले एक व्यक्ति पर आरोप लगे हैं कि उसने एक 30 वर्षीय युवक को वेब सीरीज में अभिनय के नाम पर घर बुलाया था। उसने कुछ लड़कियों को भी बुलाया था। उसके बाद युवक और युवतियों की अश्लील वीडियो और फोटो बनाए गए। पीड़ित युवक ने दावा किया है कि प्रत्येक सूट के लिए उसे 20 हजार रुपये भुगतान की बात कही गई थी। आरोप है कि जब वह सूट करने के लिए पहुंचा तो जबरदस्ती उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बनाए गए। यहां तक कि उसकी मर्जी के बगैर उससे जबरदस्ती हस्ताक्षर भी लिए गए और उसका फोन छीन कर तोड़ने की कोशिश की गई।

उसके वीडियो को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है जिसके बाद उसे किरकिरी का सामना करना पड़ रहा है। आरोप है कि सोमवार शाम वह बेलघरिया थाने में शिकायत दर्ज कराने गया था लेकिन पुलिस ने शिकायत स्वीकार नहीं की जिसके बाद मंगलवार को न्यूटाउन थाने में उसने लिखित शिकायत जमा कराई है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here