शर्मनाक : बलात्कार के बाद गर्भवती होने पर नाबालिग बेटी का करवाया गर्भपात, डॉक्टर गिरफ्तार

106

उत्तर 24 परगना : उत्तर 24 परगना जिले के गोपालनगर इलाके में एक कलयुगी पिता पर अपनी नाबालिग बेटी से बलात्कार कर उसके गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करवाने की शर्मनाक खबर सामने आई है।

Advertisement

रविवार को गोपालनगर थाने से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। नाबालिग का गर्भपात करने के अभियुक्त डॉक्टर को शनिवार को गिरफ्तार किया जा चुका है। नाबालिग से दुष्कर्म के अभियुक्त उसके पिता की तलाश में पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। रविवार को स्थानीय लोगों ने अभियुक्त पिता को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

उल्लेखनीय है कि गोपालनगर में एक नाबालिग गर्भवती हुई थी। आरोप है कि उसका पिता उसे डॉक्टर अधीर रंजन अधिकारी के यहां ले गया और नाबालिग का गर्भपात करवाया। घटना की खबर फैलते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और शनिवार को उक्त डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जब पुलिस अभियुक्त पिता को गिरफ्तार करने उसके घर गई तो नाबालिग पुलिस को देखकर फूट-फूट कर रोने लगी और अपने पिता के कुकृत्य की सारी कहानी पुलिस को सुनाई। खबर लिखे जाने तक पिता फरार था।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here