अमित शाह के साथ भोजन के 12 घंटे के अंदर राज्य के मंत्री के साथ मंच पर पहुंचे सौरभ ने कहा- ममता मेरे लिए घर के सदस्य की तरह

166
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ भोजन करने के 12 घंटे के अंदर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शनिवार को ममता सरकार के मंत्री फिरहाद हकीम के साथ मंच साझा किया। गांगुली के साथ उनकी पत्नी डोना गांगुली भी मौजूद थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सराहना करते हुए कहा कि ममता बनर्जी मेरे करीबी लोगों में हैं।

Advertisement

शनिवार को ईएम बाईपास के पास एक निजी अस्पताल के उद्घाटन के मौके पर सौरभ गांगुली पहुंचे थे। मंच पर वह मंत्री फिरहाद हकीम की बगल में बैठे थे। कार्यक्रम के बाद मीडिया से मुखातिब गांगुली की पत्नी डोना ने कहा कि रात्रि भोज के दौरान अमित शाह से राजनीति को लेकर किसी तरह की कोई बात नहीं हुई है। सौरभ गांगुली ने कहा कि आज जिस निजी अस्पताल का उद्घाटन हुआ है उसके लिए उन्होंने खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद के लिए आवेदन किया था। खुशी है कि राज्य सरकार की ओर से हर तरह की मदद मिली है। इसके अलावा फिरहाद हकीम की भी सराहना सौरभ गांगुली ने की और कहा कि उनके पास मदद के लिए जाने वाला कोई भी व्यक्ति निराश नहीं होता।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की रात अमित शाह के साथ रात्रिभोज करने पर सौरभ गांगुली तृणमूल के निशाने पर आ गए हैं। पार्टी के विधायक मनोरंजन व्यापारी ने सौरभ गांगुली को बंगाल के लिए अवांछित करार दिया है। इसके अलावा कुछ लोगों ने बंगाली समुदाय के लिए सौरभ गांगुली द्वारा कुछ भी नहीं किए जाने के दावे करने शुरू कर दिए हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here