हुगली : हुगली जिले के श्रीरामपुर नगरपालिका के 24 नंबर वार्ड में लंबे समय से बंद पड़े बंगेश्वरी कॉटन मिल के जमीन का फर्जी दस्तावेज बनाकर उसे बेचने के मामले में वार्ड नंबर 24 के पूर्व पार्षद शिशिर साहा समेत छह आरोपित तृणमूल अभी भी फरार हैं।

Advertisement

सूत्रों के अनुसार अन्य आरोपितों में प्रमोटर, नपा ठेकेदार इम्तेयाज अहमद, मोहम्मद जमील, जहांगीर और मुस्तफा खान के नाम शामिल है। ये सभी रिसड़ा-श्रीरामपुर अंचल के निवासी हैं।

सूत्रों के अनुसार इस वर्ष फरवरी महीने की शुरुआत में अदालत के निर्देश पर कुल आठ आरोपितों के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 420/ 267/ 408 /409/ 120बी/34 के तहत मामला शुरू हुआ जिसमें दो आरोपित फिलहाल जमानत पर हैं। लेकिन पूर्व पार्षद सहित अन्य आरोपितों को पुलिस पकड़ नहीं पाई। विशेष सूत्रों के अनुसार ये छह आरोपित मई महीने की शुरुआत में जमानत के लिए कलकता उच्च न्यायालय की शरण में गए लेकिन अदालत ने इनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी। इसके बाद से ही ये फरार चल रहे हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ये लगातार अपने ठिकाने बदल रहे हैं। लेकिन पुलिस की इनके संभावित ठिकानों पर नजर है और ये जल्द ही पुलिस के हत्थे चढ़ेंगे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here