अग्निमित्रा के बयान ‘मार के बदले मार’ को लेकर तृणमूल और भाजपा में बयानबाजी तेज

119
अग्निमित्रा पाल (फ़ाइल फ़ोटो)

कोलकाता : पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल दक्षिण क्षेत्र से भाजपा विधायक अग्निमित्रा के बयान को लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। भाजपा ने उनके बयान की अपनी व्याख्या दी तो तृणमूल ने भाजपा को मूर्खों की दुनिया में रहने वाला बताया।

Advertisement

दरअसल, मंगलवार को पार्टी बैठक में भाजपा विधायक अग्निमित्रा ने किसी का बिना नाम लिए बगैर तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘मार के बदले मार’। यानी कोलकाता में जो हो रहा है निस्संदेह आसनसोल में भी वही होगा। अग्निमित्रा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने के लिए कहा कि वे आसनसोल नगर निगम चुनाव के दिन भाजपा की जीत दिलाने के लिए खुद उपस्थित रहेंगी।

अग्निमित्रा पॉल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बुधवार को आसनसोल जिला तृणमूल चेयरमैन उज्ज्वल चटर्जी ने भी किसी का नाम लिए बगैर कहा कि भाजपा की किसी महिला नेता ने कहा कि हिंसा को लेकर चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं। मैं कहता हूं कि भाजपा मूर्खों की दुनिया में रहती है। तृणमूल यदि अपनी ताकत दिखाना शुरू करेगी तो भाजपा का एक भी कार्यकर्ता नहीं दिखेगा लेकिन केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर तृणमूल कांग्रेस नगर निगम चुनाव के समय हिंसा नहीं करना चाहती है।

इस संबंध में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सुकान्त मजूमदार ने बुधवार को कोलकाता में एक पत्रकार सम्मलेन में उनके बयान की व्याख्या करते हुए कहा कि किसी पार्टी के मंत्री या संतरी कहते हैं कि किसी भी तरह से चुनाव जीतेंगे। यानी पुलिस प्रशासन को अपने साथ लेकर उनकी पार्टी हिंसा फैलाएगी लेकिन विरोधी दल के नेता या कार्यकर्ता यह बात कहेंगे तो काफी अंतर होगा।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here