प्रीमियम हेल्थकेयर डिस्पोज़ेबल्स प्राइवेट लिमिटेड ने फार्मा सेक्टर व मेडिकल डिवाइस के क्षेत्र में जीता राष्ट्रीय पुरस्कार

153

कोलकाता : कोलकाता की एमएसएमई, प्रीमियम हेल्थकेयर डिस्पोज़ेबल्स प्राइवेट लिमिटेड ने इंडिया फार्मा और इंडियन मेडिकल डिवाइस, 2022 के सातवें संस्करण में इंडिया मेडिकल डिवाइस एमएसएमई ऑफ द ईयर की श्रेणी में उपविजेता की ट्रॉफी अपने नाम की है।

Advertisement

यह कार्यक्रम रसायन और उर्वरक मंत्रालय, फार्मास्युटिकल विभाग और फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) द्वारा आयोजित किया गया था। रसायन और उर्वरक मंत्रालय के राज्य मंत्री भगवंत खुबा ने विभिन्न श्रेणियों के विजेताओं को डॉ. अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर, नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में पुरस्कार प्रदान किये।

विभिन्न फार्मास्युटिकल और मेडिकल डिवाइस उद्योग की कंपनियों द्वारा किए गए उल्लेखनीय कार्यों को स्वीकार करने के लिए इंडिया फार्मा अवार्ड्स और इंडिया मेडिकल डिवाइस अवार्ड्स 2022 प्रदान किए जाते हैं।

अशोक कुमार साव, प्रबंध निदेशक, प्रीमियम हेल्थकेयर डिस्पोज़ेबल्स प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “हम राष्ट्रीय मंच पर प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतकर बहुत उत्साहित हैं। हम यह भी महसूस करते हैं कि यह मान्यता हमारे ऊपर अतिरिक्त जिम्मेदारियां भी लाती है, जिन्हें हम पूरा करने में सक्षम हैं। हम उच्च उद्योग मानकों वाली 22 साल पुरानी कंपनी हैं और भविष्य में हम इस सेगमेंट में अपनी विशेषज्ञता के साथ व्यापक क्षितिज तक विस्तार करने की योजना बना रहे हैं।”

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here