रिसड़ा में कल्याण बनर्जी के खिलाफ लगे पोस्टर

238

हुगली : तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी के खिलाफ श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी के मुंह खोलने के बाद से शुरू हुआ विवाद अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को कल्याण बनर्जी के लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत रिसड़ा में उनके खिलाफ पोस्टर लगे देखे गए।

Advertisement

सोमवार को कल्याण बनर्जी के खिलाफ पोस्टर लगने से रिसड़ा में हडकंप मचा हुआ है। रिसड़ा की वेलिंगटन जूट मिल के नजदीक इलाके में लगे इन पोस्टरों में कहीं सांसद के खिलाफ बेहद अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है तो कहीं लिखा गया है ”आर नय कल्याण… मुक्ति चाई, दीदी तुमी बिचार कोरो, दादा तुमी बिचार कोरो”। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि कल्याण बनर्जी के खिलाफ इन पोस्टरों को किसने लगाया है।

इन पोस्टरों के पीछे रिसड़ा के ही एक बड़े तृणमूल नेता का हाथ होने की भी दबी जुबान से अटकलें लग रही हैं। इन पोस्टरों से यह स्पष्ट हो गया है कि श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस के अंदर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

उल्लेखनीय है कि अभिषेक बनर्जी के खिलाफ कल्याण बनर्जी का बयान मीडिया में आने के बाद से ही तृणमूल का एक गुट कल्याण बनर्जी के खिलाफ मुखर हो गया है। इस पर कोलकाता के भवानीपुर में तृणमूल सांसद की विकृत तस्वीरों को लेकर रैली निकालकर उनका पुतला दहन भी किया गया था। सोशल मीडिया पर भी कुछ लोगों ने कल्याण बनर्जी की खूब आलोचना की है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here