नदिया जिले में एक ही परिवार के ट्रिपल मर्डर की सीबीआई जांच के लिए हाईकोर्ट में याचिका

135
Calcutta High Court
कलकत्ता हाई कोर्ट

कोलकाता : नदिया जिला अंतर्गत पलाशीपाड़ा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग पर कलकत्ता हाई कोर्ट में जनहित याचिका लगाई गई है। बुधवार को लगाई गई इस याचिका पर गुरुवार को न्यायमूर्ति राजशेखर महंथा के पीठ में सुनवाई हो सकती है। अधिवक्ता सुष्मिता साहा दत्त ने कोर्ट की निगरानी में जांच की याचिका लगाई है। गत दो मई को आधी रात के समय पलाशिपाड़ा में 55 साल के दमन राजभर, उनकी 51 साल की पत्नी सुमित्रा और बेटी माला के रक्तरंजित शव बरामद बरामद किए गये थे।

Advertisement

पड़ोसियों ने बताया है कि रात के समय इनके घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही थी। स्थानीय लोग जब घर के अंदर गए तो देखा कि माला रक्तरंजित हालत में पड़ी हुई थी और उसका गर्दन काट दिया गया था। उसके साथ उसके माँ-बाप भी रक्तरंजित मृत हालत में मिले थे। कृष्णानगर जिला पुलिस के अतिरिक्त एसपी ग्रामीण कृषाणु रॉय ने कहा था कि हत्या के पीछे कई सारी वजहें हो सकती हैं। इसकी जांच की जा रही है। पता चला है कि माला का पति गुजरात में राजमिस्त्री का काम करता है और दोनों एक-दूसरे से अलग रहते हैं।

सुष्मिता ने कहा कि एक सप्ताह से ज्यादा का वक्त गुजर गया है लेकिन पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। इलाके के लोग काफी डर में हैं और पुलिस इस मामले में एक कदम भी आगे नहीं बढ़ा पा रही है इसीलिए कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच होनी चाहिए।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here