कंगना रनौत के ‘लॉकअप’ को मुन्नवर फारुखी ने जीता

84

मुम्बई : कंगना रनौत के शो लॉकअप को आखिरकार विनर मिल गया। शनिवार को लॉकअप के फाइनल में जीत की ट्रॉफी मुन्नवर फारुखी ने अपने नाम कर ली। वह ‘लॉकअप’ के पहले सीजन के विजेता बने। शो में उन्हें इनाम के तौर पर ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये, कार और इटली की फ्री ट्रिप मिली। शो में कुल छह फाइनलिस्ट पहुंचे।

Advertisement

कंगना ने सबसे पहले शो में प्रिंस नरुला को अलग किया और बताया कि उन्हें उनके एक काम के लिए भेजा गया था न कि कंटेस्टेंट बनकर। उनका काम था कि घर में वो आग लगा दें और घरवालों को चार्ज अप कर दें। इसके बदले में उन्हें एक डील मिली है जिसके तहत वो अल्ट बालाजी की सीरीज में लीड रोल करेंगे।

सबसे पहले कंगना ने शो में तीन फाइलिस्ट फाइनल किए। पहले नंबर पर मुन्नवर फारुकी, दूसरे पर अंजली अरोड़ा और फिर तीसरे नंबर पर पायल रोहतगी थीं। पहले आजमा फल्लाह बाहर हुईं और उसके बाद शिवम शर्मा। इसके बाद बाकी तीन कंटेस्टेंट्स में से सबसे पहले अंजली बाहर हुईं और आखिर में पायल और मुन्नवर बच गए। मुन्नवर ने पायल को कड़ी टक्कर दी और शो के विजेता बने।

मुन्नवर शुरुआत से ही शो में अपनी पकड़ बनाए हुए थे और वह काफी अच्छा खेल रहे थे। शो के विजेता बनकर मुन्नवर बहुत खुश थे और उन्होंने इस जीत के लिए दर्शकों और शो के मेकर्स के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। अब दर्शकों को शो के दूसरे सीजन का इंतजार है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here