West Bengal : राजीव बनर्जी की घर वापसी से नाराज हुए सांसद कल्याण बनर्जी

120
फाइल फोटो

हुगली : रविवार को त्रिपुरा के अगरतला में एक जनसभा के दौरान बीजेपी नेता राजीव बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस में घर वापसी कर ली।
तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के हाथों तृणमूल कांग्रेस का झंडा लेकर पार्टी में लौटे। राजीव बनर्जी के तृणमूल कांग्रेस में वापस लौटने के कुछ ही घंटों के भीतर श्रीरामपुर से तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया। कल्याण बनर्जी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान ममता दीदी ने कहा था कि राजीव बनर्जी के तीन चार मकान गड़ियाहाट में हैं, दुबई से वे पैसे का लेनदेन करते हैं। इसके बावजूद राजीव बनर्जी को पार्टी में क्यों वापस लिया गया इसका जवाब शीर्ष नेतृत्व में बैठे लोग ही दे सकते हैं।

Advertisement

कल्याण ने कहा, अभिषेक बनर्जी ने भी कहा था पार्टी के किसी कार्यकर्ता के मन को चोट पहुंचाकर किसी विश्वासघाती को पार्टी में वापस नहीं लिया जाएगा। लेकिन किसी ने अपनी बात नहीं रखी। मैं तृणमूल कांग्रेस का एक कार्यकर्ता हूं। पार्टी में रहने के लिए मुझे पार्टी के फैसले को मानना होगा लेकिन राजीव बनर्जी जैसे ऊपर से नीचे तक भ्रष्ट व्यक्ति को पार्टी में क्यों शामिल किया गया इसका कारण मैं नहीं जानता। तृणमूल सांसद के इस बयान के बाद हुगली जिले में तृणमूल कांग्रेस में ही लोग राजीव बनर्जी के समर्थन और विरोध के दो खेमों में बँट गए हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here