अधीर रंजन चौधरी (फाइल फोटो)

कोलकाता : भ्रष्टाचार में शामिल तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की खूबियां बताने वाले तृणमूल सांसद सौगत रॉय पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद अधीर चौधरी ने तंज कसा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी ने सोमवार को कहा कि रॉय अपनी जमीन बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब तृणमूल के 95 फीसदी सदस्य ईमानदार हैं तो पार्टी में इतना भ्रष्टाचार क्यों है?

Advertisement

शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत रॉय ने कहा कि वित्तीय लाभ के लिए पार्टी में शामिल होने वालों के जाने का समय आ गया है। सौगत रॉय ने कहा कि यह उन लोगों के लिए समय है जो पार्टी में शामिल हुए हैं या वित्तीय लाभ के लिए पार्टी छोड़ रहे हैं। हमारी पार्टी के 95 प्रतिशत लोग ईमानदारी से काम करते हैं।

तृणमूल सांसद कमरहाटी में आम जनता को संबोधित कर रहे थे, जहां उन्होंने वर्ष 2023 की शुरुआत में होने वाले पंचायत चुनावों का उल्लेख किया। रॉय ने कहा, “हम चाहते हैं कि पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण हो।” इसका जवाब देते हुए, कांग्रेस सांसद ने कहा कि सौगत अब क्यों खुल रहे हैं कि कुछ ऐसे हैं जो वित्तीय लाभ के लिए शामिल हुए हैं। जब 95 प्रतिशत नेता ईमानदार हैं तो तृणमूल कांग्रेस में इतना भ्रष्टाचार क्यों है?

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सौगत रॉय डर के मारे पार्टी के भ्रष्टाचार का खुलासा कर रहे हैं क्योंकि उन्हें इस बार तृणमूल से सांसद का टिकट नहीं मिल सकता है।

रॉय का बयान विपक्षी भाजपा, माकपा और कांग्रेस के विरोध के बीच आया है, जिसमें पश्चिम बंगाल में प्रशासन के सभी स्तरों पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here