महिला पत्रकार से बदसलूकी, कैब चालक ने की दोस्त से भी मारपीट

103

कोलकाता : महानगर में ऐप कैब चालकों की बदसलूकी थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा घटना एक महिला पत्रकार के साथ हुई है जो इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ी हुई है।

Advertisement

आरोप है कि चालक ने पत्रकार के साथ-साथ उसके दोस्त से भी मारपीट की है। घटना दक्षिण कोलकाता के बेहाला इलाके की है। घटना शनिवार को सामने आई। पुलिस ने बताया कि यह घटना सत्येन रॉय-जेम्स लोंग रोड क्रॉसिंग पर उस वक्त हुई जब महिला साल्टलेक के सेक्टर पांच स्थित अपने कार्यालय से स्कूटर पर अपने मित्र के साथ घर लौट रही थी।

उन्होंने बताया कि बेहाला पुलिस थाने में महिला की शिकायत दर्ज करने के बाद ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि गुरुवार की रात कार का ड्राइवर लापरवाही से गाड़ी चला रहा था और उसने उसे सड़क पर गिराने के लिए कई बार स्कूटर को टक्कर मारने की कोशिश की। साथ ही उसने रास्ता रोकने की भी कोशिश की। उन्होंने कहा कि सत्येन रॉय रोड-जेम्स लोंग रोड क्रॉसिंग पर महिला पत्रकार ने अपनी स्कूटर रोकी और ड्राइवर का विरोध किया।

अधिकारी ने बताया कि इसी दौरान ड्राइवर ने कथित तौर महिला पर हमला किया और उससे छेड़खानी की। साथ ही उसने उसके मित्र के साथ भी मारपीट की।
उन्होंने कहा कि महिला ने गाड़ी की फोटो हमें दी और उसके बाद हमने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। जब ड्राइवर वहां से भागने की कोशिश कर रहा था उसी वक्त महिला ने गाड़ी की तस्वीर खींच ली। घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here