“मन्ना आईस्ट्रॉन्ग” अब एनीमिया की कमी को 90 दिनों में दूर करने में सक्षम : स्टडी

79

कोलकाता : मन्ना आईस्ट्रॉन्ग, सदर्न हेल्थ फूड्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा महिलाओं की सेहत के लिए विशेष रूप से तैयार आयरन फोर्टिफाइड ड्रिंक है, जो ‘मन्ना’ के नाम से लोकप्रिय है। ब्रांड ने अब एक क्लिनिकल स्टडी के नतीजों की घोषणा की है, जो साबित करता है कि आईस्ट्रॉन्ग महिलाओं में एनीमिया की कमी को दूर करने में बेहद मददगार है।

Advertisement

क्लिनिकल स्टडी के नतीजों के बारे में बात करते हुए, एस. मुरुगन, सीईओ, सदर्न हेल्थ फूड्स प्राइवेट लिमिटेड, ने कहा, “मन्ना आईस्ट्रॉन्ग के निर्माण की कहानी अपने आप में बड़ी दिलचस्प है। जब हमने महिलाओं के हेल्थ ड्रिंक क्षेत्र पर गंभीरता से विचार किया, तो संयोग से हमारा ध्यान आयरन की कमी की ओर गया जो भारत में महिलाओं के लिए एक बड़ी समस्या है। देश में हर 2 में से 1 महिला में आयरन की कमी होती है। सेहत की जरूरतों के अनुरूप खाद्य उत्पादों को ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराना और समुदाय के स्वास्थ्य को बनाना हमारी कंपनी का सिद्धांत है, और इसी सिद्धांत के अनुरूप एस.एच.एफ.पी.एल. (SHFPL) की टीम ने आईस्ट्रॉन्ग का विचार पेश किया।”

मन्ना आईस्ट्रॉन्ग वेबसाइट www.mannafoods.in के अलावा अमेज़न, फ्लिपकार्ट, बिग बास्केट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन उपलब्ध है, साथ ही यह सभी प्रमुख स्टोर्स पर भी उपलब्ध है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here