मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फ़ाइल फ़ोटो)

– नदिया जिले के नेताओं में महुआ के ख़िलाफ़ नाराज़गी

Advertisement

कृष्णानगर : तृणमूल सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी के नेताओं को किसी भी तरह की गुटबाज़ी और भीतरघात से दूर रहने और सभी लोगों को एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने की हिदायत दी है। गुरुवार को नदिया जिले की प्रशासनिक बैठक में उन्होंने कृष्णानगर की सांसद महुआ मोइत्रा का नाम लेकर उन्हें चेतावनी भी दे डाली।

बैठक में ममता बनर्जी ने सीधे सांसद महुआ मोइत्रा को संबोधित करते हुए कड़े शब्दों में कहा कि यह देखने की जरूरत नहीं है कि कौन किसके खिलाफ है, हमने सूची तैयार कर कुछ लोगों को यूट्यूब पर या डिजिटल या कागज पर लिख कर दे दिया है। यह राजनीति एक दिन चल सकती है, हमेशा के लिए नहीं। उन्होंने कहा कि यह मान लेना कि एक ही व्यक्ति हमेशा के लिए एक ही स्थान पर रहेगा, यह भी ठीक नहीं है।

जब चुनाव होगा तो पार्टी तय करेगी कि कौन लड़ेगा और कौन नहीं। यहां मतभेद के लिए कोई जगह नहीं है। ममता ने कहा कि सभी को साथ लेकर आगे बढ़ना होगा। पार्टी ही उम्मीदवार तय करेगी और सबको पार्टी के लिए काम करना है।

बैठक में मुख्यमंत्री ने बीडीओ, जिलाधिकारियों, जिला ओसी और आईसी को भी सतर्क किया है कि सभी को मिलजुल कर आपस में समन्वय करके ही काम करना होगा।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद गुरुवार को पहली बार प्रशासनिक बैठक के लिए नदिया गई थीं। लोकसभा चुनाव के बाद से ही कई जिलों में पार्टी के लोग महुआ मोइत्रा से नाराज बताए जा रहे हैं। कृष्णानगर की सांसद महुआ मैत्रा पर जिले के वरिष्ठ नेताओं ने आरोप लगाया है कि महुआ ने उनसे बिना किसी संपर्क किए स्वयंभू की तरह काम किया है, फिलहाल पार्टी ने सांसद महुआ को गोवा में संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी सौंपी है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here