भाटपाड़ा में भगवान शिव की प्रतिमा खंडित, सांसद ने तृणमूल पर लगाये गंभीर आरोप

150

बैरकपुर : जिले के भाटपाड़ा थाना अंतर्गत कांकिनाड़ा के मानिकपीर इलाके में स्थित एक प्राचीन शिव मंदिर में मंगलवार को घुसकर कुछ समाज विरोधियों ने भगवान शिव की प्रतिमा का सिर धड़ से अलग कर दिया। मामले का विरोध करने पर स्थानीय भाजपा नेता गोपाल साव के साथ कथित तौर पर मारपीट भी की गई। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव है। बड़ी संख्या में पुलिस बलों को इलाके में तैनात किया गया है।

Advertisement

बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों, कुछ तथाकथित सेक्युलरों और जिहादियों ने मिलकर भगवान शिव की प्रतिमा को तोड़ा है। भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि नगर पालिका चुनाव से पहले लोगों को डराने के लिए शासक दल के गुंडों ने इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है ताकि चुनाव के समय लोग अपने घरों से ना निकलें।

इसे लेकर अर्जुन सिंह ने ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा कि कांकिनाड़ा में मानिकपीर सिनेमा के पास जेहादियों और तथाकथित सेक्युलर ने भगवान शिव का अपमान किया, उनके गर्दन को उड़ा दिया। तृणमूल कांग्रेस के अपराधी इस घटना में शामिल थे, तोड़फोड़ के बाद वहां जश्न भी मनाया गया। छि: है ऐसे लोगों पर। आखिर बंगाल के सनातनी कब जागेंगे?

हालांकि तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेतृत्व ने अर्जुन सिंह के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि यह काम समाज विरोधियों का है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द से जल्द पुलिस दोषियों को ढूंढ निकालेगी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here