नयी दिल्ली : इंडिया ओपन 2022 का युगल खिताब जीतने पर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विक साईराज रैंकीरेड्डी ने कहा है कि जब से उन्होंने बैडमिंटन खेलना शुरू किया तब से यह टूर्नामेंट जीतना उनका सपना था।

Advertisement

सात्विक और चिराग शेट्टी की भारतीय जोड़ी ने रविवार को यहां केडी जाधव स्टेडियम में इंडियन ओपन 2022 के पुरुष युगल फाइनल में जीत हासिल की।

भारतीय जोड़ी ने 43 मिनट तक चले मैच में इंडोनेशिया की मोहम्मद अहसान और हेंड्रा सेतियावान की जोड़ी को सीधे सेटों में 21-16, 26-24 से शिकस्त दी।

सात्विक साईराज ने कहा कि वह खुश हैं कि उन्होंने युगल फाइनल में अपनी आइडल जोड़ी को हराकर खिताब जीता, जो उनके लिए एक सपना था।

सात्विक साईराज ने ट्वीट किया, “जब से मैंने बैडमिंटन की शुरुआत की है, इंडियन ओपन जीतना हमेशा मेरी बकेट लिस्ट में होता है। आज जिस तरह से हमने फाइनल में अपनी आइडल जोड़ी को हराकर जीता वह वास्तव में एक सपना है। शुभकामनाओं के लिए सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। 2022 की इससे बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती।”

युगल के अलावा, शटलर लक्ष्य सेन ने भी 54 मिनट तक चले फाइनल मुकाबले में सिंगापुर के लोह कीन यू को 24-22, 21-17 से हराकर पुरुष एकल का फाइनल जीता।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here