इंद्राणी मुखर्जी ने किया शीना बोरा के जिंदा होने का दावा, सीबीआई को लिखा पत्र

135

मुंबई : मुंबई के बहुचर्चित शीना बोरा की हत्या मामले में आरोपित इंद्राणी मुखर्जी ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को पत्र लिखकर उनकी बेटी के जिंदा होने का दावा किया है। इंद्राणी मुखर्जी के अनुसार शीना बोरा कश्मीर में है, सीबीआई इसका पता करे।

Advertisement

इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई को लिखे पत्र में कहा है कि हाल ही में उनसे मिलने एक महिला भायखला जेल में आई थी, उसने बताया कि शीना बोरा जिंदा है और कश्मीर में है। इसी वजह से सीबीआई को शीना बोरा का पता लगाना चाहिए। इस पत्र के बाद सीबीआई की ओर से अभी तक प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

उल्लेखनीय है कि इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर श्यामवर राय को पुलिस ने 2015 में रिवॉल्वर सहित गिरफ्तार किया था। उस समय पूछताछ में श्यामवर राय ने 2012 में हुए शीना बोरा हत्याकांड की जानकारी पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस ने इंद्राणी मुखर्जी को खुद की बेटी शीना बोरा की हत्या मामले में गिरफ्तार किया था। इंद्राणी मुखर्जी पर 2012 में अपनी बेटी शीना बोरा को रायगढ़ के जंगल में ले जाकर मार डालने व उसका शव जला देने का आरोप है। हालांकि इंद्राणी मुखर्जी शुरू से ही पुलिस के आरोप को निराधार बताती रही हैं। पुलिस ने इस मामले में इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर श्यामवर राय, पहले पति संजीव खन्ना, तत्कालीन पति पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया था। इस मामले में 2020 में पीटर मुखर्जी को जमानत मिल गई है और उन्होंने इंद्राणी मुखर्जी से तलाक ले लिया है। इस मामले में इंद्राणी मुखर्जी 2015 से अब तक भायखला महिला जेल में हैं। हाई कोर्ट ने पिछले महीने इंद्राणी मुखर्जी की जमानत याचिका खारिज कर दिया था। इंद्राणी मुखर्जी की जमानत के लिए वकील शना खान फिर से याचिका दाखिल करने की तैयारी कर रही हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here