मुकुल मामले में विस अध्यक्ष ने कहा : लंबी सुनवाई हुई, मैं इसे खत्म करना चाहता हूं

99

कोलकाता : लोक लेखा समिति (पीएसी) के अध्यक्ष के रूप में मुकुल रॉय की नियुक्ति को लेकर विधानसभा अध्यक्ष विमान बनर्जी ने बड़ा संकेत दिया है। रॉय के विधायक पद की बर्खास्तगी के मामले में बुधवार को विधानसभा में 11वीं सुनवाई हुई। अध्यक्ष विमान बनर्जी ने कहा है कि इस मामले की लंबी सुनवाई हुई। अब मैं इसका निपटान कर देना चाहता हूं।

Advertisement

सुनवाई के दौरान दोनों पक्षों के वकीलों के पास कहने के लिए कुछ नया नहीं था। हर पक्ष अपने-अपने बयान पर अड़ा हुआ है। मुकुल रॉय के वकीलों के मुताबिक, वह तृणमूल में शामिल नहीं हुए। वह पार्टी के कार्यक्रम में बतौर गेस्ट मौजूद थे। उन्होंने तृणमूल का झंडा भी नहीं थामा। उनके सम्मान में उन्हें दुपट्टा पहना दिया गया था, उन्होंने अभी तक भाजपा नहीं छोड़ी है।

इस बीच, अध्यक्ष विमान बनर्जी ने कहा कि लंबी सुनवाई हुई है। मैं भी खत्म करना चाहता हूं। मैं समय आने पर फैसला लूंगा। उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा विपक्षी नेता नहीं देखा जो विधानसभा उत्सव का भी बहिष्कार कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि नेता प्रतिपक्ष हताशा में ऐसा कर रहे हैं। दूसरे शब्दों में, बिमान बनर्जी ने विधायक के रूप में मुकुल रॉय की स्थिति के मामले में सुप्रीम कोर्ट की सलाह पर अप्रत्यक्ष रूप से सहमति व्यक्त की है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here