भारतीय टीम की जर्सी पहनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं : प्रियांक पांचाल

134

नयी दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए चोटिल भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की जगह लेने वाले बल्लेबाज प्रियांक पांचाल ने कहा कि वह भारतीय टीम की जर्सी पहनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

Advertisement

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को पुष्टि की कि रोहित हैमस्ट्रिंग की समस्या के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह प्रियांक पांचाल को टीम में शामिल किया गया है।

प्रियांक पांचाल ने ट्वीट किया, “आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। टीम इंडिया की जर्सी पहनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद।”

रोहित, जिन्हें हाल ही में टीम के उप-कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया था, को रविवार को मुंबई में अपने प्रशिक्षण सत्र के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी।

दक्षिण अफ्रीका टेस्ट के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है:

विराट कोहली (कप्तान), प्रियांक पांचाल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर अश्विन, जयंत यादव, इशांत शर्मा, मो. शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here