यूपी में गुंडे कहते हैं योगी बाबा माफ करो : डॉ दिनेश शर्मा

136

– पिछली सरकारों में साइकिल पर बंदूक लेकर चलने को मजबूर थे लोग

Advertisement

कानपुर : उत्तर प्रदेश में पिछली सरकारों में अपराध इस कदर बढ़ा था कि लोग घर से बाहर निकलने से पहले सौ बार सोचने को मजबूर होते थे। महिलाओं में इस कदर भय व्याप्त था कि कल्पना नहीं की जा सकती लेकिन योगी सरकार में पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर छूट दी गई। इसका असर यह हुआ कि यूपी के गुंडे कहने लगे कि योगी बाबा माफ करो। यह बातें शनिवार को कानपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहीं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है, जहां लोकतांत्रिक व्यवस्था लागू है। यहां पर कोई भी व्यक्ति कार्य क्षमता के अनुसार ऊंचे पदों पर पहुंच सकता है। इसका सबसे बेहतर उदाहरण देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। आज भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है और दिसम्बर माह तक फिर से सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में पंडित दीनदयाल का अन्योदय अभियान पूरी तरह से सफल हो रहा है और समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को योजनाओं का लाभ पारदर्शिता के साथ मिल रहा है।

https://twitter.com/drdineshbjp/status/1454404066709102597?t=zIZij0QZ0Vgd_IjU7bMitg&s=19

 

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा अनुशासित पार्टी है और पार्टी के लोग अपनी बात को अनुशासन में रहकर ही रखते हैं। योगी सरकार में अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की गई जबकि पिछली सरकारों में लोग भय के चलते साइकिल तक में बंदूक लेकर चलते थे। योगी सरकार में उस वातावारण को पूरी तरह से बदला गया है और आज गुंडागर्दी और माफियागिरी खत्म हुई है। गुंडे कहते हैं योगी बाबा माफ करो।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी चुनाव प्रभारी धमेन्द्र प्रधान के साथ चन्द्रशेखर आजाद कृषि प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र की क्षेत्रीय बैठक चल रही है और उसी में डा. दिनेश शर्मा ने अपनी बात रखी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here